Full width home advertisement

Internet

Biography

Post Page Advertisement [Top]



 Sidharth Shukla’s cause of death inconclusive, no external injuries on body: Autopsy report


मुंबई:- सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को मुंबई के एक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पोस्टमार्टम करने के लिए तीन डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई है, जिसे वीडियो में रिकॉर्ड किया जाएगा,

अस्पताल सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को उनके परिवार द्वारा सुबह करीब साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लाया गया। जांच में पता चला कि उसकी पहले ही मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।




 प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि शरीर पर "कोई बाहरी चोट नहीं" पाई गई और मौत के कारण का पता नहीं चल सका। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए विसरा विश्लेषण और अन्य परीक्षण किए जाएंगे। 40 वर्षीय टीवी और फिल्म अभिनेता का गुरुवार को निधन हो गया। उनके असामयिक निधन ने उद्योग को छोड़ दिया और उनके प्रशंसकों को झटका लगा। 


 कूपर अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि नमूने फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला को भेजे गए हैं और रासायनिक विश्लेषण और हिस्टोपैथोलॉजी रिपोर्ट का इंतजार है। सिद्धार्थ के शरीर पर किसी आंतरिक या बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं।



हालांकि कुछ रिपोर्टों में दिल का दौरा पड़ने का सुझाव दिया गया था, लेकिन उनकी अचानक मृत्यु का कारण, जिसने उद्योग और टीवी फैन्डम के माध्यम से सदमे की लहरें भेजीं और शोबिज के दबाव और दबाव पर नई बहस को प्रज्वलित किया, तुरंत स्पष्ट नहीं था। उनके दोस्तों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को कल रात बेचैनी महसूस हुई और वह आज सुबह नहीं उठे।





Sidharth Shukala Started Career In 2008:-

 मुंबई के रहने वाले, सिद्धार्थ शुक्ला ने 2008 में हिंदी टीवी शो बाबुल का आंगन छूटे ना से अभिनय की शुरुआत की। कलर्स टीवी के शो बालिका वधू में अभिनय करने के बाद उन्हें पहली बड़ी सफलता मिली। इसके बाद कई रियलिटी टीवी शो, जैसे खतरों के खिलाड़ी, इंडियाज गॉट टैलेंट और बिग बॉस के कई सीज़न में उनका अभिनय किया। वह बिग बॉस 13 के विनर थे और हाल ही में शहनाज गिल के साथ बिग बॉस ओटीटी में नजर आए थे।




मुंबई में जन्मे अभिनेता के परिवार ने अपनी जनसंपर्क टीम के माध्यम से एक बयान जारी कर मीडिया से एक रेखा खींचने और "अपने परिवार और प्रियजनों को जगह देने और उन्हें शोक करने देने" का अनुरोध किया।

सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार शुक्रवार को मुंबई में हुआ। उनके दोस्तों और सहयोगियों को श्मशान घाट पर अंतिम श्रद्धांजलि देते हुए देखा गया।
राहुल महाजन, एली गोनी, आरती सिंह, राखी सावंत, अजीम रियाज सहित कई अन्य ने भी सिद्धार्थ के घर का दौरा किया।

"हम सभी दर्द में हैं। हम आपके जैसे ही हैरान हैं। और हम सभी जानते थे कि सिद्धार्थ एक निजी व्यक्ति थे, इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें। और कृपया उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें," 

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह 'जाने पहचाने से... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में नजर आए, लेकिन 'बालिका वधू' ने उन्हें मशहूर कर दिया।

बिग बॉस 13' के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने 'झलक दिखला जा 6' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' सहित अन्य रियलिटी शो में भाग लिया।

2014 में, सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर द्वारा निर्मित 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।


Sidharth Shukla Death Reason:-

Shahnaz Gill on the death of Siddharth Shukla



Sidharth Shukla


Sidharth Shukla Death Video:- 



Tags:-

#sidharth shukla cause of death post mortem,
#sidharth shukla death reason photo,
#sidharth shukla death reason video,
#sidharth shukla death reason postmortem,
#sidharth shukla death reason in hindi,
#sidharth shukla death reason latest news,
#sidharth shukla death reason time,

कोई टिप्पणी नहीं:

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Colorlib